Thursday, August 30, 2007

रक्षाबंधन


1. रक्षाबंधन पर बहन भाई को राखी बांधती है.
2. भाई बहन को 101 रुपै देता है यह गिफ़्ट देता है.
3. यह त्यौहार 28 को मनाया जाता है.
4. यह दिन हिंदुओं को अच्छा लगता है.
5. मैंने आज अपने छोटे भाई को राखी बांधी.
6. कोई-कोई बहनों का भाई नहीं है. अगर है तो फिर भी नहीं बांध पाईं.
7. मेरी मम्मी नहीं बांध पाईं अपने भाई को याने की मेरे मामू को.
8. मेरी मम्मी ने सही करा.
9. और मेरी मम्मी ने अच्छा किया की अपने भाई को राखी नहीं बांधी.
10. मुसलीम लोग बांधते नहीं हैं.
11. मेरे पापा ने 100 रुपै दिये और उसमें बचे 10 रुपै.
12. राखी- 50 रुपै की
रसगुल्ला- 10 रुपै के 6
तीलक- 2 रुपै की 1
कुरकुरा- 10 का 1
फ़ैटा- 20 का 1
(सिंघल की दुकान पर चेंज नहीं था इसलिये उन्होंने तिलक यूं ही दे दिया)
----------------------------------------------------------
फ़राह, 28 अगस्त 2007, शाम 7.30

1 comment:

Reyaz-ul-haque said...

...और मिठाइयां तुमने अकेले खायीं-खिलायीं फ़राह?
अगली बार जब पापा पैसे दें हमें मत भूलना.